उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

आर.आर.डी.एस इंटर कॉलेज में हुआ मतदाता जागरुकता कार्यक्रम का अयोजन, क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया ने शत प्रतिशत मतदान करने की करी अपील

सचिन पाण्डेय

उन्नाव।मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बांगरमऊ स्थित आर.आर.डी.एस इंटर कॉलेज न्यू कटरा बांगरमऊ में क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ अरविंद चौरसिया द्वारा विद्यालय के बच्चों व समस्त अध्यापकों को आगामी 13 मई को सपरिवार व ईस्ट मित्रों सहित ज्यादा से ज्यादा सख्या में लोगों को मतदान करने हेतु प्रेरित करने पर बल दिया गया ।

क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया ने विद्यालय के प्रथम बार मतदान करने वाले विद्यार्थियों को मत की महत्ता बताते हुए कहा कि आप लोगों का एक एक वोट बड़ा कीमती है। जन प्रतिनिधि चुनने एवम सुयोग्य सरकार बनाने में इसका बहुत बड़ा योगदान है। इसलिए अपना वोट बहुत ही सोच समझ कर डालें। जनता के द्वारा चुनी गई मजबूत सरकार एक ओर जहां राष्ट्र हित में नए कानूनों को बनाकर देश वासियों के अधिकारों की रक्षा करती है। साथ ही देश को प्रगति पर ले जाने का मार्ग भी प्रशस्त करती है। उन्होंने कहा सभी बच्चो से अपने परिजनों,पड़ोसियों एवम ईष्ट मित्रो से अधिकाधिक संख्या में मतदान कराने हेतु प्रेरित करने की अपील की।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक प्रमोद कुमार सैनी , प्रधानाचार्य रश्मि गुप्ता सहित विद्यालय के समस्त छात्र-छात्राएं व अध्यापकगण उपस्थित रहे ।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button