उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

शरारती तत्वों द्वारा गैस गोदाम के पास झाड़ियों में लगाई गई आग,दमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबू, गोदाम में रहते हैं भारी मात्रा में सिलेंडर, हो सकता था बड़ा हादसा

उन्नाव। शरारती तत्वों द्वारा झाड़ियों मे लगाई गई आग धीरे धीरे विकराल होते हुए गैस गोदाम के पास पहुँच गई। आग को भड़कता देख गैस गोदाम कर्मियों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आसपास रहे लोगों ने बताया कि पास मे भारत गैस गोदाम है जहाँ भारी मात्रा मे भरे सिलेंडर रहते है यदि मौके पर दमकल की गाडी न पहुँचती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

कोतवाली गंगाघाट के सहजनी क्रासिंग के पास स्थित भारत गैस गोदाम के पास दोपहर करीब 3 बजे शरारती तत्वों द्वारा झाड़ियों मे आग लगा दी गई। आग धीरे धीरे विकराल होते हुए गैस गोदाम के पास पहुँच गई। आग को भड़कता देख गैस गोदाम कर्मियों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और जब तक आग पूरी तरह से बुझ नहीं गई तब तक दमकल कर्मी गैस गोदाम के आसपास मौजूद रहे। करीब 2 घण्टे बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया और बड़ी घटना होने से बचा लिया गया।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button