उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

पत्नि की हत्या करने वाले आरोपी पति ने ट्रेन के कूदकर दी जान

सचिन पांडे

उन्नाव। सदर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिम बाग के रहने वाले एक पति ने बीते मंगलवार को अपनी पत्नी की सिर पर ईंट से वारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने बेटे की तहरीर पर पिता के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी। लेकिन बीती रात आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

चौकी ललऊखेड़ा के अंतर्गत इब्राहिम बाग निवासी कृष्ण दुलारी (60) पत्नी नन्हकऊ बीते मंगलवार की सुबह घर के बाहर चारपाई पर सो रही थीं। इसी दौरान पति नन्हकऊ ने उसके सिर पर ईंट से वारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था। पड़ोसी सभासद ने चारपाई पर मृत अवस्था में महिला को देखा तो घटना की सूचना उसके बेटे मुन्नू को दी। मां की हत्या की जानकारी मिलते ही मुन्नू घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। बेटे की तहरीर पर आरोपी पिता नन्हकऊ के खिलाफ सदर कोतवाली में हत्या की एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से तलाश शुरू की। कई जगहों पर छानबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

देर रात करीब एक बजे पुलिस को इब्राहिम बाग के पास रेलवे ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा शव कि शिनाख्त नन्हकऊ के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मोर्चरी हाउस पहुंचे रिश्तेदारों ने बताया कि कृष्ण दुलारी का मंगलवार को अंतिम संस्कार नहीं हो सका था। एक साथ दोनों के शवों का अंतिम संस्कार जाजमऊ घाट पर कराया जाएगा।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button