उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेफिरोजाबाद

फेसबुक पर दोस्ती कर पीएसी के सिपाही की बेटी से संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन न करने पर युवती और उसके भाई का सिर कलम करने की धमकी

फिरोजाबाद । थाना शिकोहाबाद फेसबुक पर दोस्ती कर पीएसी के सिपाही की बेटी से संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन न करने पर युवती और उसके भाई का सिर कलम करने की धमकी देने का मामला सामने आया है।

 पीड़ित का आरोप है कि वह पीएसी में है। उसका परिवार शिकोहाबाद क्षेत्र में रहता है। उसकी 22 वर्षीय बेटी की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से अमरोहा जिले के गोलडीया निवासी शाहरुख उर्फ विहान से हो गई थी। 24 सितंबर को आरोपी शाहरुख पीड़िता की बेटी से मिलने शिकोहाबाद आया। 

आरोप है कि शाहरुख सिपाही की बेटी को बहला फुसलाकर अमरोहा ले गया था। बेटी पर धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगा। धमकी देने लगा कि यदि धर्म परिवर्तन नहीं किया तो उसके गंदे फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। शादी भी नहीं होने देगा।  

पीड़ित का आरोप है कि शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर तीन से चार फर्जी आईडी भी बना ली हैं। इन आईडी पर बेटी के फोटो भी अपलोड कर दिए हैं। इससे पीड़िता मानसिक रुप से परेशान है। इसके बाद आरोपी फोन पर धमकी दे रहा है कि धर्म परिवर्तन करके निकाह नहीं करोगी तो युवती व उसके भाई का सर कलम कर देगा। 

पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। दोषी की गिरफ्तारी को भी प्रयास किए जा रहे हैं।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button