उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेबदायूं 

महिला ने बीजेपी नेता और उनके परिवार पर लगाया बेटी को अगवा करने का आरोप

बदायूं । महिला डॉक्‍टर ने उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व सदस्य मनोज मसीह समेत उनकी पत्नी अनीता मसीह और बेटे ऋषभ मसीह के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में बेटी को अगवा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना सिविल लाइंस इलाके में रहने वाली महिला डॉक्‍टर का अपना प्राइवेट अस्पताल भी है। उनकी ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक 17 सितंबर की रात वह घर पर थीं और उनके रिश्तेदार भी मौजूद थे। इसी बीत रात तकरीबन 9.30 बजे उनकी बेटी 50 हजार कैश समेत जेवरात लेकर कमरे से निकली। तहरीर के मुताबिक इसी दौरान अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य और भाजपा नेता मनोज मसीह का बेटा ऋषभ मसीह और पत्नी अनीता घर में घुस आये। यहां ऋषभ ने उनके साथ हाथापाई की। उसके हाथ में तमंचा था।

वे सब घर की बिजली सप्लाई बंद करके वहां से निकल गए। डॉक्टर ने अपने पति समेत ससुर आदि को मामले की सूचना दी और घर से निकलीं तो मनोज मसीह बंदूक के साथ खड़े थे। वहीं ऋषभ ने दो फायर भी किए। कुछ अज्ञात लोग भी इस वारदात में शामिल थे। 

अल्प संख्यक आयोग के पूर्व सदस्य मनोज मसीह का कहना है कि महिला डाक्टर की बेटी उनके और उनके पति की प्रताड़ना से तंग होकर खुद उनके घर आयी थी। यह सीसीटीवी में कैद है। इसके बाद बेटी के दादा-दादी को भी बुलाया लेकिन वह उनके साथ जाने को राजी नहीं हुई तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला डॉक्टर की बेटी को घटना के बाद से जिला महिला अस्पताल में मौजूद वन स्टाप सेंटर में रखा गया है। 

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button