अन्य राज्यताज़ा खबरेराष्ट्रीय

पुलिस ने समलैंगिकों को ब्लैकमेल कर उनके साथ सेक्सटॉर्शन करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

सूत्रों के मुताबिक शकरपुर थाना पुलिस ने समलैंगिकों को ब्लैकमेल कर उनके साथ सेक्सटॉर्शन करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान गिरोह के सरगना हिमांशु गुप्ता, शिशांत कुमार, शादाब उर्फ अंजुम, गौरव कश्यप उर्फ लालू, दीपांशु कुमार उर्फ चिंटू के रूप में हुई है।

आपको बता दे कि पकड़े गए बिहार के किशनगंज निवासी शादाब के पिता सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर हैं। गिरोह 50 से अधिक समलैंगिकों को निशाना बनाकर रकम वसूल चुके हैं। पुलिस ने इनके पास से एक मोबाइल बरामद किया है, जिसमें तीन पीड़ितों के अश्लील वीडियो मिले हैं।

पीड़ित ने किसी तरह हिम्मत करके  पुलिस को दी सूचना
पीड़ित ने कहा वह रकम उन्हें बाद में दे देगा। बदमाशों ने उसका फोन रख लिया और उसे भेज दिया। शनिवार को आरोपितों ने पीड़ित के फोन से उसकी पत्नी को रुपयों के लिए फोन किया और रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। फिर पीड़ित ने हिम्मत करके मामले की पूरी बात पुलिस को बताई ।
वही जिला पुलिस उपायुक्त अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि एक शख्स ने रविवार को पुलिस को लूट की सूचना दी थी। पीड़ित ने बताया कि वह नोएडा में नौकरी करता है। पीड़ित ने बताया कि वह शादीशुदा है और समलैंगिक है। वह एक डेटिंग ऐप के जरिये 29 मार्च को एक युवक के संपर्क में आया था।

कार से सुनसान जगह पर ले गए
दोनों ने एक दूसरे को अपने फोटो भेजे और निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन के पास मिलने का तय किया। उसी दिन शाम को युवक कार से वहां पहुंचा और पीड़ित को अपने साथ शकरपुर ले गया। आरोपित ने कार एक सुनसान जगह खड़ी कर दी और कोई कुछ देखा न इसलिए बाहर से कार पर कवर ढक दिया।

आरोपियो ने किसी तरह पीड़ित के कपड़े उतरवा दिए। तभी चार लोग कवर हटाकर कार में जबरन घुस गए। एक युवक ने पीड़ित का अश्लील वीडियो बना लिया और पीड़ित से उसका मोबाइल भी लूट लिया। पीड़ित से 20 हजार रुपये मांगने लगे, रुपये न देने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर शेयर करने की धमकी देने लगे।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button