उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेबरेली

युवक ने की आत्महत्या , सुसाइड नोट में बताया अपनी पत्नी को वजह ,जींस में पैसे रखे हैं, उन्हीं से अंतिम संस्कार करा देना

बरेली । बताया जा रहा है रविवार आधी रात में विक्की ने छत के कमरे में पत्नी की चुनरी से फंदा लगाकर जान दे दी।  विक्की उर्फ विनय (30) पल्लेदारी का कार्य करके गुजारा करते थे । उन्होंने पड़ोस की ही युवती से उसने दस साल पहले प्रेमविवाह व कोर्टमैरिज की थी। उक्त दंपती का आठ साल का बेटा ओम है।

सूत्रों के मुताबिक विक्की ने सुसाइड नोट लिखा है कि मेरे मरने की वजह मेरी पत्नी और उसके घरवाले है। मेरे कई बार बुलाने पर भी वह नहीं आई। मेरी शादी को दस साल हो गए हैं। पत्नी दस साल में लड़ाई करके दस बार ही मायके जा चुकी है, वह बुलाने गया तो साले ने उससे अभद्रता की। विक्की ने लिखा कि उसके शव को पिता और दोस्त पिंटू के अलावा कोई नहीं छुएगा। उसकी जींस में पैसे रखे हैं, उन्हीं से उसका अंतिम संस्कार हो जाएगा।

सूचना पर पहुंची बारादरी पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस को शव के पास सुसाइड नोट और कमरे से शराब का क्वार्टर मिला। पोस्टमार्टम हाउस पर विक्की के भाई कपिल ने बताया कि शादी के कुछ साल बाद ही पत्नी तलाक मांगने लगी थी। 

इससे विक्की तनाव में रहता था। बताया कि कुछ दिन पहले झगड़े के बाद विक्की की पत्नी बारादरी थाने में पति व उनके खिलाफ तहरीर देकर मायके में रह रही थीं। रविवार शाम विक्की उन्हें बुलाने गया तो वह नहीं आईं। आरोप है कि विक्की से उसके साले ने गालीगलौज कर दी और घर से निकाल दिया। विक्की घर पहुंचा तो गुस्से में था। इस बीच रात में उनकी पत्नी साथ में पुलिस लेकर विक्की के घर आ गईं। आरोप लगाया कि पुलिसवालों ने विक्की की पिटाई कर दी, उनके पिता ने बचाने की कोशिश की तो उनसे भी अभद्रता की। हिदायत देकर पुलिस चली गई कि वह पत्नी से झगड़ा करने ससुराल न जाया करे। फिर विक्की ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button