उत्तर प्रदेशमथुरामेरठ

यूपी में कानून का राज कायम, पहले तमंचा लेकर बदमाश वसूली करते थे, आज युवाओं के पास तमंचे नहीं टैबलेट : योगी

गुरुवार को नगर निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा, आगरा और फिरोजाबाद का दौरा किया। तीनों जगह चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी में कानून का राज कायम हुआ है। पहले तमंचा लेकर बदमाश वसूली करते थे। आज युवाओं के पास तमंचे नहीं टैबलेट है। जैसे काशी में काशी विश्वनाथ धाम बना। अगर सब लोग सहमत हों, तो बांके बिहारी का धाम भी काशी विश्वनाथ धाम की तर्ज पर बनेगा।

वही आगे कहते हुए मुख्यमंत्री जी ने कहा कि

2017 से पहले मथुरा में जवाहर बाग की घटना हुई थी। गुंडा गर्दी, अराजकता का अड्डा था। आज जवाहर बाग में बेहतरीन पार्क मिलेगा।” इस दौरान सीएम योगी ने मंच से नया नारा भी दिया, ‘भाजपा की एक ही युक्ति, गंदगी और अपराधियों से हो प्रदेश की मुक्ति।’

उन्होंने कहा, “2017 से पहले कोसीकला में दंगा होता था। आज पेप्सिको का सबसे बड़ा प्लांट लगा है। जो वृंदावन, मथुरा और गोकुल, दूध की नदियों के लिए विख्यात था, वहां मांस और मदिरा बिकती थी। हमने बैन किया। यहां की पवित्रता के साथ खिलवाड़ करने की छूट किसी को नहीं देंगे।”

उन्होंने कहा, “2017 में मथुरा-वृंदावन को नगर निगम बनाया गया। ब्रज तीर्थ विकास परिषद बनाई गई। काशी, अयोध्या, केदारनाथ और महाकाल में निर्माण कार्य चल रहा है। टूरिज्म बढ़ रहा है। फायदा लोगों को ही हो रहा है।”

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button