उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

भगवान राम के भव्य महल में विराजमान होने पर दोबारा मनेगी दिवाली-सांसद साक्षी महाराज,4000 संतो को ट्रस्ट भेज रहा आमंत्रण

सचिन पाण्डेय

उन्नाव।22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु राम अपने भव्य महल में विराजमान होंगे। भगवान राम के विराजमान होने से पहले भगवान राम लला की नगरी में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आमंत्रण पत्र के बांटने का भी सिलसिला शुरू कर दिया गया है। डाक विभाग की तरफ से अयोध्या के प्रमुख साधु संतों को बाकायदा आमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है। जिसमें 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर शामिल होने के लिए निवेदन किया गया है।

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज को भी 22 जनवरी को भगवान राम के विराजमान होने पर निमंत्रण मिला है। इस पर साक्षी महाराज ने कहा है कि जिन्हें निमंत्रण आया वह खुश नहीं बल्कि सारा हिंदुस्तान खुश है। दुनिया में हिंदू समाज भारतीय संस्कृति राम को मानने वाले लोग हैं। जनवरी को देश और दुनिया में दोबारा से दिवाली मनाई जाएगी।
फायर ब्रांड सांसद साक्षी महराज ने गदन खेड़ा स्थित अपने कार्यालय साक्षी धाम से मीडिया से बात करते हुए सांसद साक्षी महाराज से 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए ट्रस्ट संतों को भेज रहा निमंत्रण पत्र हाल ही में जिन संतों ने यह निमंत्रण पत्र प्राप्त किए हैं,वो बेहद खुश हैं क्या आपको निमंत्रण पत्र मिला है या नही पूछे गए सवाल पर भाजपा सांसद साक्षी महाराज जवाब देते हुए कहा कि मेरे पास भी निमंत्रण आया है, और केवल जिन्हें निमंत्रण आया है वह खुश है बल्कि सारा हिंदुस्तान खुश है। दुनिया में जहां भी हिंदू समाज भारतीय संस्कृत राम के मानने वाले लोग हैं वह सभी अलादित है और 22 जनवरी को देश दुनिया में दोबारा दिवाली मनाई जाएगी।

उन्होने कहा मेरे पास भी निमंत्रण आया है और केवल जिन्हें निमंत्रण आया है वह खुश है बल्कि सारा हिंदुस्तान खुश है दुनिया में जहां भी हिंदू समाज भारतीय संस्कृत राम के मानने वाले लोग हैं सभी अलादित है और 22 जनवरी को देश दुनिया में दोबारा दिवाली मनाई जाएगी। बता दें कि अयोध्या में 22 जनवरी को प्रभु राम अपने भव्य महल में विराजमान होंगे। भगवान राम के विराजमान होने से पहले भगवान राम लला की नगरी में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आमंत्रण पत्र के बांटने का भी सिलसिला शुरू कर दिया गया है। डाक विभाग की तरफ से अयोध्या के प्रमुख साधु संतों को बाकायदा आमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button