उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेलखनऊ

ठेकेदार ने शुक्रवार देर रात लगाई फांसी : लखनऊ

लखनऊ । गोमती नगर विस्तार में ठेकेदार प्रशांत विजय सिंह (42) ने शुक्रवार देर रात फांसी लगा ली। सुबह देर तक दरवाजा न खुलने पर पत्नी नितिशा सिंह ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो प्रशांत का शव फंदे से लटक रहा था। कमरे से मिले सुसाइड नोट में प्रशांत ने पीडब्ल्यूडी की इंजीनियर व उसके पिता पर प्रताड़ित करने की बात लिखी है।

‘पीडब्ल्यूडी इंजीनियर तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया। झूठा रेप केस किया। तुमने और तुम्हारे पापा ने ऐसा षड़यंत्र क्यों किया। अगर गलती की थी तो उसकी सजा देती। तुम्हारे पापा को फोन करना, तुम्हारे ऑफिस में फोन करना और तुम्हारे घर आना, उसकी सजा देती। आज मैं जा रहा हूं, लेकिन भगवान तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा।’ 

परिजनों ने दोनों पर 40 लाख रुपये न लौटाने और झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर विस्तार अनिल कुमार सिंह के मुताबिक, आशियाना के सेक्टर एन निवासी सिद्धमान सिंह का बेटा प्रशांत विजय सिंह शिप्रा अपार्टमेंट के वी-ब्लॉक के फ्लैट नंबर 101 में रहता था। प्रशांत के बेटे अर्नव ने बताया कि रात करीब 11 बजे पिता आए और उससे बाहर जाकर पढ़ने को कहा। 

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक, इंदिरानगर के मानस एन्क्लेव में रहने वाली इंजीनियर ने रेप, अप्राकृतिक संबंध बनाने, रंगदारी मांगने, मारपीट, गालीगलौज व धमकाने का केस दर्ज कराया था। आरोप था कि प्रशांत ने खुद को अविवाहित बताते हुए दोस्ती की और लिवइन रिलेशनशिप में रहे। मई में प्रशांत को गिरफ्तार किया गया था। 15 जुलाई को जमानत पर छूटे थे, लेकिन मानसिक तौर पर परेशान होने की बात सामने आई है। 

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button