उत्तर प्रदेशलखनऊ

 मंत्री जी को करना पड़ा विरोध का सामना, शख्स ने कीचड़ में लेटकर जताई नाराजगी

आपको बता दे कि लखनऊ में प्रभारी और वित्त मंत्री सुरेश खन्ना शुक्रवार सुबह चार वार्डों की सफाई-व्यवस्था देखने को निकले थे।। कुंज बिहारी वार्ड गुरु गोविंद सिंह वार्ड चंद्रभान वार्ड एवं गीता पल्ली वार्ड की सफाई व्यवस्था का स्थलीय निरीक्षण किया। इसी दौरान गीतापल्ली क्षेत्र में गए सुरेश खन्ना को विरोध का सामना करना पड़ गया। एक स्थानीय निवासी ने कीचड़ पर लेटकर अपनी नाराजगी जताई।

आपको बता दे कि सूत्रों के मुताबिक जलनिगम और नगर निगम की लापरवाही से परेशान लोगों की कोई सुनवाई न होने पर मंत्री के निरीक्षण की सूचना पाकर वे घरों से बाहर आ गए और मंत्री से अपनी नाराजगी जताई। विरोध बढ़ता देखकर मंत्री को वापस होना पड़ा तो हर किसी ने कहा, आगे चलकर देखिए। मंत्री कार से जाने लगे तो लोगों ने कहां जा रहे हैं, खड़े होकर देखिए। एक व्यक्ति मंदिर के सामने जलभराव में बैठ गया। वह मंत्री से कार से उतरकर समस्या को देखने को कह रहा था, लेकिन मंत्री ने कहा, कार्रवाई होगी, तसल्ली रखिए ।

वही उन्होंने न्होंने गीता पल्ली वॉर्ड में सफाई-व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर जताई और संबंधित कर्मचारियों के तीन-तीन दिन का वेतन काटे जाने के नगर आयुक्त को निर्देश दिए। इसमे जोनल सेनेटरी अफसर, सुपरवाइजर और सफाईकर्मी हैं।

Shubham Tripathi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button