उत्तर प्रदेशताज़ा खबरेहमीरपुर

घर में कोई पढ़ा लिखा न होने के कारण एक दिन पहले ही बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन के घर वाले रह गए भौचक्का

हमीरपुर। जनपद में एक अजीब मामला सामने आया है। शादी की तारीख से एक दिन पहले ही बारात दुल्हन के दरवाज़े पहुंच गई। दुल्हन के घरवाले एक दिन पहले ही बारात देख कर हैरान रह गए। दुल्हन के घर वालों ने गांव वालों के साथ मिलकर बारातियों के लिए सारी व्यवस्थाएं की यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

आपको बताते चले कि जनपद के सिकरोढ़ी गांव निवासी स्व. रामफल अनुरागी की पुत्री रेखा की शादी सदर कोतवाली के पारा पुरवा गांव के बेटाराम के साथ तय हुई थी। शादी की तारीख 27 फरवरी रखी गई थी।

दूल्हे के घर में कोई पढ़ा लिखा नही बेटाराम दूल्हे की भाभी कौशिल्या ने बताया कि हमारे घर में कोई पढ़ा लिखा नही हैं। कार्ड छपने में गलती से 27 की जगह 26 फरवरी की तारीख छप गई थी। किसी ने तारीख नही देखी और रिश्तेदारों व गांव में कार्ड बटवा दिए। रिश्तेदारों के आ जाने पर वह लोग बरात लेकर 26 फरवरी को ही सिकरोढ़ी गांव पहुंच गए। वहां पहुंचने के बाद उन्हें पता चला कि शादी की तारीख 27 फरवरी रखी गई थी। इधर, एक दिन पहले दरवाजे पर बारात देखकर लड़की वाले भी हैरान और परेशान हो गए।हालांकि, गांववालों की मदद से सारे इंतजाम किए गए और रीति-रिवाज से शादी सम्पन्न करवाई गई।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button