उत्तर प्रदेशउन्नावताज़ा खबरे

उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में बांगरमऊ तहसील में समूर्ण समाधान दिवस का हुआ आयोजन

सचिन पाण्डेय

उन्नाव।उप जिलाधिकारी बांगरमऊ की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस संपन्न तहसील क्षेत्र के ग्राम दबौली निवासी प्रीति गुप्ता, शिव शंकर, पिंकी देवी, रवि गुप्ता, विमला देवी ने आरोप लगाया है कि उनके घर के सामने मुख्य रास्ते में पड़ोसी ने दीवार बनाकर रास्ता कम कर दिया है।
विरोध करने पर पड़ोसी और उनके घर के सदस्य गाली गलौज कर मारपीट करने लगते है। पीड़ितो के अनुसार अगर अवरुद्ध मार्ग न खोला गया तो वे आत्महत्या करने के लिए मजबूर होंगे।तहसील क्षेत्र की एक गाँव निवासिनी महिला ने शिकायत कर आरोप लगाया है कि गाँव निवासी एक युवक आए दिन उसकी 15 वर्षीय बेटी को देखकर अश्लील हरकतें करता था।
आरोप है कि 28 नवम्बर को बेटी खेतों की ओर गयी थी,तभी युवक ने दुष्कर्म करने के इरादे से बेटी को पकड़ लिया और नाजुक अंगो में छेड़छाड़ करने लगा साथ ही स्वयं भी निर्वस्त्र होने लगा। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गया एक विकलांग व दूसरी महिला ने समाधान दिवस में शिकायती पत्र देकर क्षेत्रीय लेखपाल पर धन उगाही व भूमाफिया का साथ देने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

इसी क्रम में गांव निवासी सुनीता पत्नी ओमप्रकाश ने आरोप लगाया है कि उसके घूरा डालने की भूमि पर कब्जेदारी का प्रयास किया जा रहा विरोध करने पर विपक्षी लोगो के साथ मिलकर लेखपाल द्वारा 5000 रूपयो की मांग की गई ना देने पर उसकी भूमि पर बुल्डोजर चलवाने की धमकी दी गई।
गंजमुरादाबाद दहेज के रूप में दस लांख व बुलेट बाइक की मांग पूरी ना होने पर सशुराली जनों ने एक विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया पीड़िता ने समाधान दिवस के मौके पर प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है।
इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय आनंद, तहसीलदार साक्षी राय, नायब तहसीलदार दीपक कुमार गौतम, खंड विकास अधिकारी बांगरमऊ, नगर पालिका परिषद बांगरमऊ की अधिशासी अधिकारी मोनिका उमराव, सहित सभी संबंधित अधिकारी/ कर्मचारी उपस्थित रहे।।

Rishabh Tiwari

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button